जुआरियों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, जिले भर में पकड़े गए एक दर्जन से अधिक जुआरी

जुआरियों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, जिले भर में पकड़े गए एक दर्जन से अधिक जुआरी

चंदौली जिले के कंदवा थाना क्षेत्र के कोरमी गांव में जुआ खेल रहे लोगों का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, इसके बाद जैसे ही पुलिस हरकत में आई तो जुआरी हवालात में चले गए।

फोटो इतना वायरल हुआ कि जुआड़ियों तक उनका फोटो पहुंच गया। इससे उनमें हड़कंप मच गया। पुलिस ने भी मामले को संज्ञान में लिया और आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने वालेंटिएर ग्रुप बनाया है। इसमें हर थानों से गांव के चार पांच लोगों को वाट्सएप से जोड़ा है। ताकि कोई समस्या या जानकारी पुलिस तक पहुंचे और उसका निदान हो जाए। रविवार की दोपहर में कोरमी गांव के पोखरे पर कुछ युवक जुआ खेल रहे थे। पुलिस वालेंटिएर ग्रुप के एक व्यक्ति ने फोटो खींच कर ग्रुप में डाल दी। वहीं अन्य ग्रुपों में यह फोटो दिखने लगी। कंदवा पुलिस तत्काल हरकत में आई और आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं मुगलसराय कोतवाली के पराहूपुर में सोमवार को तड़के पुलिस ने छापेमारी कर आधा दर्जन जुआड़ियों को गिरफ्तार किया। मौके से पांच बाइक व फड़ से 9 हजार रुपये नकदी बरामद हुए। पुलिस की कार्रवाई में अफरा तफरी मच गई। हालांकि बाद में सभी को निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया। कई जुआड़ी मौके से फरार हो गए लेकिन छह जुआड़ियों को पुलिस ने पकड़ लिया।

Comments

comments