धनाइतपुर पोखरा गांव में बच्चों के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, कई लोग घायल

धनाइतपुर पोखरा गांव में बच्चों के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, कई लोग घायल

चंदौली जिले के कंदवा थाना क्षेत्र के रामपुर चौकी क्षेत्र के धनाइतपुर पोखरा गांव में सोमवार की देर शाम बच्चों के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में दोनों पक्षों से आठ लोग घायल हो गए। यूपी 100 व रामपुर चौकी पुलिस ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरहनी से उपचार कराया। पुलिस ने एक पक्ष के चार व दूसरे पक्ष के तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर कार्रवाई में जुटी है।

 

धनाइतपुर पोखरा गांव निवासी चंद्रमा बिंद की छोटी लड़की व दूसरे पक्ष के श्यामरथी बिंद का नाती सोमवार को बकरी चराने सिवान की ओर गए थे। किसी बात को लेकर दोनों आपस में लड़ने झगड़ने लगे। दोनों बच्चों ने घर आकर अपने परिजनों से शिकायत की। शाम को दोनों बच्चों के परिजन आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते एक दूसरे पर लाठी डंडे लेकर टूट पड़े।

 

मारपीट में एक पक्ष के 55 वर्षीय चंद्रमा बिंद, 45 वर्षीया लालमनी, 25 वर्षीया सोनी, 65 वर्षीया हिरामनी, 35 वर्षीया राजवंती, 41 वर्षीय जिउत और दूसरे पक्ष से 40 वर्षीय बेफू, 16 वर्षीया सीमा घायल हो गए। थानाध्यक्ष सीके पुरी ने बताया कि अारोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर मामले की छानबीन की जा रही है।

Comments

comments