तहसीलदार से SDM के ऑफिस में हाथापाई कर तोड़ी गईं कुर्सियां, वकीलों के खिलाफ तहरीर

तहसीलदार से SDM के ऑफिस में हाथापाई कर तोड़ी गईं कुर्सियां, वकीलों के खिलाफ तहरीर

चंदौली जिले के सदर उपजिलाधिकारी के चेम्बर में बैठे तहसीलदार ने वकीलों  के उपर आरोप लगाते हुए कहा है कि वकीलों द्वारा उनके साथ हाथापाई और गाली गलौच करने के साथ साथ कुर्सियां पटक कर अभद्रता की है।

 

वकीलों के द्वारा की गई इस हरकत के बाद  जिलाधिकारी के निर्देश पर तहसीलदार व सदर SDM ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में लगभग दो दर्जन अधिवक्ताओ के खिलाफ  तहरीर देकर मामला दर्ज कराया है।

आपको बता दें कि एक सप्ताह पहले संग्रह धावक की वकील द्वारा पिटाई का मामला आया था जिसमें एक मामला भी दर्ज कराया गया था। वकील उसी दर्ज मुक़दमें को वापस लेने के लिए तहसीलदार पर  दबाव डाल रहे थे।  आज वकीलों ने सदर तहसीलदार फूलचंद के साथ मारपीट की और जब इस मामले को उप जिलाधिकारी द्वारा रोकने की कोशिश की गई तो इनके साथ भी धक्का-मुक्की की गई।

 

वहीं, अधिवक्ताओं ने कहा कि सभी कार्य अधिकारियों के सह पर किया जा रहा है। इसमें अधिवक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा कर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है।

 

वहीं इस संबंध में सदर तहसीलदार फूलचंद्र ने बताया कि मैं किसी कार्य को लेकर उप जिला अधिकारी के कार्यालय में बैठा था, तभी 15 से 20 के संख्या में अधिवक्ता कार्यालय में आ गए और मुकदमा वापस लेने की बात को लेकर मामला इतना बढ़ गया कि उन लोगों ने हाथापाई कर मारपीट तथा गाली गलौज करने लगे।

 

इस मामले में इस मामले में तहसीलदार द्वारा एक नामजद व 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस लाइन में तहरीर दी गई है, जिनके खिलाफ जांच कर मुकदमा दर्ज करने की कार्यवाही की जाएगी।  इस संबंध में सदर सीओ प्रदीप सिंह चंदेल ने बताया कि किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं की गई है।

Comments

comments