पढ़ाई से ज्यादा मारपीट व लड़ाई के लिए चर्चा में नियामताबाद का यह स्कूल

पढ़ाई से ज्यादा मारपीट व लड़ाई के लिए चर्चा में नियामताबाद का यह स्कूल

चंदौली जिले के नियामताबाद विकासखंड प्राथमिक विद्यालय हेसामपुर में कार्यरत एक शिक्षामित्र ने प्रधानाध्यापक पर मारपीट व छेड़खानी का आरोप लगाते हुए अलीनगर थाने में तहरीर दी। वहीं दूसरी शिक्षामित्र ने भी पहली शिक्षामित्र के पति के खिलाफ मारपीट व छेड़खानी का आरोप लगाते हुए तहरीर दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

सदर विकास खंड के प्राथमिक शिक्षक संघ के एक जिम्मेदार पदाधिकारी की पत्नी प्राथमिक विद्यालय हेसामपुर में शिक्षामित्र है। जिन्होंने विद्यालय के प्रधानाध्यापक पर मारपीट व छेड़खानी का आरोप लगते हुए अलीनगर थाने में तहरीर दी। वहीं विद्यालय की अन्य शिक्षामित्र ने पहली शिक्षामित्र के पति व उनके साथियों के खिलाफ मारपीट व छेड़खानी का आरोप लगाते हुए तहरीर दी।

 

ग्रामीणों का कहना था कि विद्यालय की दोनों शिक्षामित्रों के बीच कहासुनी होने के साथ ही हल्की झड़प हो गयी थी जिसे इतना तूल दिया जा रहा है। इस बाबत थाना प्रभारी निरीक्षक अतुल नारायण सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है।

 

चंदौली इस संबंध में बेसिक शिक्षा अधिकारी ने बताया कि या मामला कल मेरे सामने प्रकाश में आया था जिसको लेकर मैंने इसकी जांच करने के लिए एबीएसए को दी थी लेकिन अभी जांच सामने ना आने के कारण कुछ भी कहना संभव नहीं है और अली नगर थाने में मुकदमा दर्ज की मेरे संज्ञान में कोई जानकारी नहीं है।

Comments

comments