स्वागत करते लोग

चंदौली जिले में केंद्रीय कौशल विकास व उद्यमशीलता मंत्री और स्थानीय सांसद डा. महेंद्रनाथ पांडेय नौ और 10 अक्टूबर को जिले में पदयात्रा करेंगे। इसके जरिये ग्रामीणों को प्लास्टिक के प्रयोग से परहेज को जागरूक करेंगे। साथ ही शिविर में मरीजों के स्वास्थ्य की जांच की जाएगी। कुछमन गांव में शोक संतप्त परिजनों से मुलाकात कर ढांढ़स बधाएंगे।

केंद्रीय मंत्री नौ अक्टूबर को मुगलसराय विधानसभा के दुलहीपुर से पदयात्रा शुरू करेंगे। पदयात्रा मलोखर, छिमियां, मवईं, अमोघपुर, अलीनगर होते हुए महेवा पहुंचेगी। ग्रामीणों को प्लास्टिक व पॉलीथिन के इस्तेमाल से परहेज के लिए जागरूक किया जाएगा। वहीं जगह-जगह पौधारोपण भी होगा।

10 अक्टूबर की सुबह सांसद कुछमन गांव में शोक संतप्त परिजनों से मिलेंगे। पिछले दिनों दीवार गिरने से पति-पत्नी की मौत हो गई थी। वहीं पौत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद सांसद सैयदराजा पहुंचेंगे। शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के साथ पदयात्रा की शुरूआत करेंगे। दुधारी, परेवा होते हुए नौबतपुर तक 10 किलोमीटर तक जनसंपर्क करेंगे। दुधारी गांव में स्वास्थ्य शिविर का भी आयोजन किया जाएगा। इसमें मरीजों के स्वास्थ्य की जांच करने के साथ ही दवा का वितरण किया जाएगा।

भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया कि पदयात्रा के दौरान मुगलसराय विधायक साधना सिंह, सैयदराजा विधायक सुशील सिंह व अन्य मौजूद रहेंगे।