लापता दूधनाथ यादव की बाइक, पैंटशर्ट, गमछा, आधारकार्ड बरामद, जांच में जुटी पुलिस

लापता दूधनाथ यादव की बाइक, पैंटशर्ट, गमछा, आधारकार्ड बरामद, जांच में जुटी पुलिस

नौगढ़। वन विभाग के जयमोहनी रेंज में माली के पद पर कार्यरत 45 वर्षीय दूधनाथ यादव का चिकनी पहाड़ी टेवनवां जंगल में मंगलवार की सुबह बाइक पैंटशर्ट, गमछा, आधारकार्ड आदि सामान मिलने के बाद पुलिस प्रशासन की नींद उड़ गई। आनन फानन में दर्जनों की संख्या में जवानों ने जंगल के चप्पे चप्पे को छान मारा, लेकिन वनकर्मी का पता नहीं चला।

आपको बता दें कि दूधनाथ एक सितंबर की सुबह घर से ड्यूटी जाने के दौरान लापता हो गया। लापता वनकर्मी के परिजनों में खलबली मची है। परिजनों की ओर से नक्सलियों द्वारा अपहरण किए जाने की आशंका जतायी जा रही है। हालांकि जिला पुलिस गंभीरता से छानबीन में जुटी है।

सोनभद्र जिले के बट्टे गांव निवासी दूधनाथ यादव वन विभाग जयमोहनी रेंज में माली के पद पर कार्यरत है। परिजनों के अनुसार वह एक सितंबर की सुबह बाइक से नौगढ़ के लिए निकला। इस दौरान 9 बजे के लगभग वनकर्मी का स्वीच ऑफ हो गया। परिजन काफी खोजबीन की, लेकिन अता पता नहीं चलने पर पुलिस को सूचना दी।

वहीं मंगलवार की सुबह चिकनी पहाड़ी टेवनवां जंगल में लावारिश बाइक, पैँटशर्ट, गमछा व थोड़ी दूर पर जहर की शीशी होने की सूचना चरवाहों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन की। जांच के दौरान पता चला कि बाइक व कपड़ा वनकर्मी का है। घटना की जानकारी होते ही परिजन में खलबली मच गई। सीओ नक्सल नीरज सिंह व वन विभाग की संयुक्त टीम ने जंगल में काफी खोजबीन की। घटना को लेकर तरह तरह की आशंका व्यक्त की जा रही है। ग्रामीणों के अनुसार कहीं नक्सलियों का हाथ तो नहीं। हालांकि पुलिस लगभग सभी पहलुओं पर छानबीन करने में जुटी है।

Comments

comments