झांसी गांव के समीप हाइवे किनारे स्थित पोखरे मिली लाश, 4 दिन से था लपता

झांसी गांव के समीप हाइवे किनारे स्थित पोखरे मिली लाश, 4 दिन से था लपता

चंदौली। जिले की  सदर कोतवाली क्षेत्र के झांसी गांव के समीप हाइवे किनारे स्थित पोखरे से बुधवार की दोपहर फायर  ब्रिगेड कर्मियों ने एक 50 वर्षीय अधेड़ का शव बाहर निकाला। वहां आस पास के लोगों की काफी भीड़ जुट गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

बलुआ थाना क्षेत्र के कैलावार गांव निवासी शंकर यादव 50 वर्ष अपने ससुराल सदर कोतवाली क्षेत्र के हिरामनपुर गांव में चार दिन पूर्व आए हुए थे। दो दिन पूर्व बिना बताए गायब हो गए। परिजनों ने उक्त अधेड़ की काफी खोजबीन किया, लेकिन पता नहीं चल पाया। इसके बाद पुत्री आरती यादव ने इसकी जानकारी बुधवार को सदर कोतवाली पुलिस को दी।

उसने पुलिस को बताया कि झांसी गांव के समीप हाइवे किनारे शिव मंदिर के धर्मशाला में पिता के कपड़े हैं, लेकिन उनका पता नहीं है। इसे गंभीरता से लेते हुए सदर कोतवाल आरके ओझा ने फायर ब्रिगेड व अन्य कर्मचारियों को तत्काल मौके पर भेज दिया। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मचारी ने हाईवे किनारे पोखरे में अधेड़ को खोजना शुरू कर दिया। आधे घंटे बाद कर्मचारियों ने उक्त अधेड़ का शव बरामद किया। साथ ही इसकी सूचना परिजनों को दे दी।

Comments

buy Phenytoin 100 mg comments