दो जवान बेटो की मौत के गम में बुजुर्ग मां ने तालाब में कूदकर दी जान

दो जवान बेटो की मौत के गम में बुजुर्ग मां ने तालाब में कूदकर दी जान

चंदौली जिले के बबुरी थानाक्षेत्र इलाके में अपने दो जवान बेटो की मौत के गम में बुजुर्ग मां ने भी शुक्रवार की शाम गांव के समीप तालाब में कूदकर मौत को गले लगा ली। पुलिस ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकालकर कब्जे में लेते हुए अगली कार्रवाई में जुट गई। वहीं घटना के बाद से ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। उक्त घटना बबुरी थाना क्षेत्र के बनौली गांव में शाम करीब सात बजे हुई।

 

बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासिनी 70 वर्षीया कलुई देवी के छोटे बेटे रजिंदर की चार वर्ष पूर्व निधन हो गया। जबकि उसके बड़ा बेटा शिवदास की मौत भी एक माह पूर्व बीमारी के चलते हो गई। इससे वृद्धा अवसाद में रहती थी। घर पर उसके दो पोते व दोनों बहुए ही उसका देखभाल कर रही थी। शुक्रवार की दोपहर वह घर से निकलकर पड़ोसी गांव के बनौली गांव स्थित तालाब पर पहुंची। प्रत्यदर्शियों के अनुसार वृद्धा सबसे पहले अपने चप्पल उतारकर तालाब किनारे बैठ गई।

 

लोगों का कहना है कि कुछ ही देर वहां बैठने के बाद अचानक उसने तालाब में छलांग लगा दी। जबतक लोग पानी से निकालते गहरे पानी में समा गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को बाहर निकाला। कुछ ही देर बाद ग्रामीणों ने शव का शिनाख्त शाहपुर निवासिनी कलुई देवी के रूप में की। सूचना पर रोते बिलखते परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गये। थानाध्यक्ष तेज बहादुर सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई की जा रही है।

Comments

comments