चंदौली जिले के सांसद व कैबिनेट मंत्री महेन्द्र नाथ पांडेय ने जनपद के जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट सभागार में दिशा की जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक किया।

बैठक में पूर्व सत्र के समय आवंटित धन राशि के द्वारा योजनाओं की वर्तमान स्थिति के साथ,आगामी सत्र के लिए योजनाओं के बारे में जानकारी लेते हुए सभी अधिकारियों से बिंदुवार चर्चा किया । उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि हमारे सरकार की मंशा है कि आम लोगों से जुड़े विकास कार्यों में लापरवाही करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी,इसलिए निष्पक्षता पूर्वक शासन की मंशा के अनुरूप कार्य करें,ताकि सभी गरीबों को उसका लाभ मिल सके ।

केंद्रीय मंत्री ने मुख्य रूप से स्वास्थ्य,शिक्षा तथा कृषि प्रधान जनपद होने के नाते कृषि के बिंदुओं पर विस्तृत चर्चा किया और निर्देश भी किया कि विशेष रूप से स्वास्थ्य शिक्षा और सिंचाई जैसे मामले पर विभागीय अधिकारियों को गंभीर होकर कार्य करना है।

बैठक में जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल, पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल,मुख्यविकास अधिकारी अभय कुमार श्रीवास्तव सहित जनपद के अधिकारी मौजूद रहे, वही पड़ोसी लोकसभा सोनभद्र के सहयोगी पार्टी के सांसद पकौड़ी लाल कोल, चकिया विधायक शारदा प्रसाद,जिला पंचायत अध्यक्ष सरिता सिंह,नगर पंचायत के चारों चेयरमैन सहित दिशा के सदस्य शामिल रहे।