चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय (मुगलसराय) जंक्शन पर 16 जनवरी से 22 जनवरी तक गुवाहाटी में होने वाली तृतीय खेलो इंडिया यूथ गेम्स बॉक्सिंग में चयनित उत्तर प्रदेश बॉक्सिंग टीम का स्वागत एवं विजय की शुभकामनाएं चन्दौली एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन द्वारा स्वागत किया गया एवं जीत की शुभकामनाएं दी गई।

चंदौली एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन के जिला सचिव कुमार नन्दजी ने बताया कि उत्तर प्रदेश बॉक्सिंग की 13 सदस्यों की टीम में 9 खिलाड़ी एवं 4 ऑफिशियल हैं, जिसमें बड़े गर्व की बात है कि जनपद चंदौली से (नंद बॉक्सिंग अकादमी) से नीलम सिंह चौहान के रूप में है बॉक्सिंग खिलाड़ी चयनित है, जो जनपद के लिए गर्व की बात है। अब यह खिलाड़ी जनपद के साथ प्रदेश का भी नाम पूरे राष्ट्र में गौरवनित कर रही है।

उत्तर प्रदेश एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन के महासचिव प्रो0 अनिल मिश्रा,अध्यक्ष सी.पी.एस. तेवतिया, कोषाध्यक्ष एच.आर.जैदी,उपेन्द्र पाण्डेय के द्वारा कानपुर में स्वागत के बाद दीनदयाल नगर (मुग़लसराय) जंक्शन पर सपोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ चन्दौली के अध्यक्ष डॉ अनिल यादव, बॉक्सिंग एसोसिएशन के उपाध्यक्ष इलियास अहमद, बॉक्सर विकास राज, प्रताप, रोहित, रामजनम, सोनू पाल, गोपी इत्यादि खिलाड़ियों ने स्वागत किया।

यू.पी. महासचिव के अनुसार चयनित खिलाड़ियों में प्रिया, नीलम, मुस्कान, आस्था, स्थिता, सुदीप, सलमान, मनीष, विष्णु एवं ऑफिसियल भूपेन्द्र सिंह यादव,ऋचा सिंह,संजय गुप्ता,मनीष हजारिया शामिल है।