देखें वीडियो : चंदौली में लगे सांसद के लिए मुर्दाबाद व विधायक के लिए जिंदाबाद के नारे

देखें वीडियो : चंदौली में लगे सांसद के लिए मुर्दाबाद व विधायक के लिए जिंदाबाद के नारे

चन्दौली के सांसद महेन्द्रनाथ पांडेय को जहा यहां के भाजपा के नेता विकास पुरुष के शब्दों से नवाज कर उनके गुणगान में कसीदे पढ़ते हैं वही भाजपा में जाति पाति के राजनीति बढाने वाले नेताओं की भी कमी नहीं है, जो भाजपा नेताओं में कटुता बढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

सकलडीहा पीजी कालेज के छात्र संघ के चुनाव में उपाध्यक्ष पद के चुनाव में जमकर अपने अपने जातियों के नेताओं के नारे लगाए गए । वहीं दूसरी जाति के नेताओं का मुर्दाबाद किया जाने लगा। चुनाव परिणाम आने के बाद जहाँ भाजपा के ही लोग अपने जाती के प्रत्याशी के लिए एक दूसरे के सामने भिड़ने के लिए तैयार थे, हालांकि पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी छात्रों को खदेड़ा तब जाकर मामला शांत हुआ।

जहाँ एक जाति के छात्रों ने जम कर सांसद महेंद्र नाथ पांडे ,सूर्यमुनि तिवारी मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे तो वही बृजेश सिंह,सुशील सिंह जिन्दाबाद के नारे भी लगाए जा रहे थे।

इससे भाजपा के लोगों को सोचना होगा कि क्या इस तरह की मानसिकता पनपने के बाद महेन्द्रनाथ पांडे पुनः चंदौली के सांसद बन पाएंगे और यह भी पता लगाने की जरूरत है कि कौन इस तरह की आवाज को हवा दे रहा है…।

Comments

comments