बबुरी थाना क्षेत्र के गौरी गांव में युवक की पीट-पीटकर हत्या, गांव में तनाव

बबुरी थाना क्षेत्र के गौरी गांव में युवक की पीट-पीटकर हत्या, गांव में तनाव

चन्दौली  जिले में एक बार फिर दबंगों का कहर देखने को मिला है। दबंगों द्वारा युवक की पीट-पीट कर हत्या किए जाने के बाद गांव में भारी तनाव हो गया है। वहां तनाव के मद्देनजर गांव में फोर्स तैनातकर दी गई है।  फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्रवाई में जुटी है।


 

दरअसल, पूरा मामला मामला बबुरी थाना क्षेत्र के गौरी गांव का है ,  जहां मृत युवक दीपक अपने साथियों संग बगीचे में बैठा था।  इसी दौरान मौके पर पहुँचे पड़ोस विकास और संजय पहुँचे। इन दोनों ने दीपक से पूछा कि उसकी बहन को क्या गिफ्ट दिए हो। तभी मौके पर विकास के पिता भी पहुँच गए और पूछने लगे कि उसकी बेटी को क्या गिफ्ट दिए हो, जिस पर मृतक दीपक ने इंकार कर दिया।

 

उसके बाद नारायण ने ललकारते हुए मारने की बात कही।  अपने बेटे के साथ मिलकर लात घूसों से युवक की पिटाई शुरू कर दी और तब तक पीटा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। उसके बाद लाश को झाड़ियों में फेंककर चले गए।  घटना की जानकारी के बाद परिजन मौके पर पहुँचे।  बेहोशी की हालत में उसे चकिया जिला संयुक्त अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

 

युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया और अब दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए न्याय की मांग कर रहे हैं। वहीं घटना के बाद सभी आरोपी पिता पुत्र फरार है और सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस शव को कब्जे में लिया है।  परिजनों की तहरीर के आधार पर बबुरी थाने में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।

Comments

comments