चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के मुगलसराय-चकिया मार्ग पर आलू मिल चौराहे के समीप शनिवार की देर रात लगभग पौने 12 बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से राबर्ट्सगंज के 30 वर्षीय व्यापारी नज्मतुल्ता की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया। घटना की जानकारी होने पर परिजन भी रोते बिलखते अलीनगर थाना पहुंच गए।

सोनभद्र जिले के राबर्टसगंज के वार्ड संख्या 13 आर्यनगर निवासी नियामतुल्ला के 30 वर्षीय पुत्र नज्मतुल्ला खान उर्फ सोनू की राबर्टसगंज बाजार में ही इलेक्ट्रिक सामानों की दुकान है। उसका चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के नसीरपुर पट्टन गांव निवासी तैय्यब खान के यहां ससुराल है। वह शनिवार की शाम लगभग सात बजे अपने भाई बल्लू खान से बाइक लेकर नसीरपुर पट्टन के लिए निकला। देर रात आलू मिल चौराहे के समीप दुर्घटना में मौत हो गई।

पुलिस ने मोबाइल की सहायता से परिजनों को सूचना दी। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिजन अलीनगर थाने पहुंच गए। सोनू की पत्नी सब्बो परवीन व दो पुत्र साजिद व वाजिद का भी रो-रो कर बुरा हाल रहा।

थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेशचंद्र त्रिपाठी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सोनू के भाई बल्लू खान की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अगली कार्रवाई की जा रही है।