बाइक सवार को वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत, एक बाल-बाल बचा

बाइक सवार को वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत, एक बाल-बाल बचा

चंदौली जिले के बबुरी थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव के समीप बबुरी-धरौली मार्ग पर रविवार की रात करीब दस बजे किसी वाहन के धक्के से बाइक सवार हडिरका निवासी 35 वर्षीय किसान रोहित सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया।

बाइक के पीछे बैठा मजदूर माटी गांव निवासी 30 वर्षीय मर्दन प्रजापति बालबाल बच गया। मौके पर पहुंची पुलिस घायल को जिला अस्पताल में लेकर पहुंची। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद परिजनों में मातम छा गया।

क्षेत्र के हडिरका गांव निवासी किसान रोहित सिंह उर्फ रिंकू के खेतों में धान की कटाई चल रही है। मजदूरों की कमी के कारण रविवार की शाम बाइक से रोहित मजदूरों की व्यवस्था करने माटी गांव गया था। रात दस बजे मजदूर मर्दन प्रजापति को बाइक पर बैठाकर घर लौट रहा था। रास्ते में पिपरिया गांव के समीप किसी वाहन की चपेट में आ गया। रोहित के सिर में गंभीर चोट लग गई। मजदूर बाल बाल बच गया।

मजदूर ने तत्काल पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस एम्बुलेंस से घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष तेज बहादुर सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Comments

comments