चकिया-मुगलसराय रोड पर ट्रक के धक्के से घायल एक युवक की मौत, दूसरा अभी भी गंभीर

चकिया-मुगलसराय रोड पर ट्रक के धक्के से घायल एक युवक की मौत, दूसरा अभी भी गंभीर

चंदौली जिले के  मुगलसराय-चकिया मार्ग पर स्थित बीकापुर साराडीह गांव के समीप सोमवार की रात ट्रक के धक्के से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। रागहीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस व परिजन दोनों को वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान मंगलवार की सुबह एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा अभी भी गंभीर है।

बताया जा रहा है कि मामले की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं घटना के बाद चालक व खलासी ट्रक खड़ाकर फरार हो गये। चकिया पुलिस ट्रक कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुटी है।

 

 

गोगहरा गांव निवासी 32 वर्षीय इंदल यादव व 35 वर्षीय राणा प्रताप बाइक से सोमवार की शाम सिकंदरपुर गये थे। रात करीब दस बजे लौटते समय बीकापुर साराडीह गांव के समीप ट्रक के धक्के से सड़क किनारे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये। राहगीरों की सूचना पर बबुरी पुलिस मौके पर पहुंची। उसके कुछ ही देर बाद दोनों की शिनाख्त होने पर परिजनों को सूचना दी गई।

 

आनन-फानन में रोते बिलखते परिजन भी मौके पर पहुंच गये। गंभीरावस्था में दोनों को वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां मंगलवार की सुबह उपचार के दौरान इंदल यादव की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वाराणसी पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दी।

 

Comments

comments