ओवरटेक करने के चक्कर में आटो और ट्रक में जोरदार टक्कर, एक की मौत, एक गंभीर

ओवरटेक करने के चक्कर में आटो और ट्रक में जोरदार टक्कर, एक की मौत, एक गंभीर

मुगलसराय। चंदौली जिले के  मुगलसराय थाना क्षेत्र के पड़ाव-रामनगर मार्ग पर सेमरा गांव के समीप रविवार की सुबह ओवरटेक करने के चक्कर में अनियंत्रित आटो ट्रक के नीचे चला गया। जबरदस्त हादसे में जहां एक युवक की मौत हो गई वहीं एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतक की पहचान आजमगढ़ निवासी अविनाश (32) के रूप में की गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया, वहीं घायल को अस्पताल पहुंचाया गया।

मुगलसराय से एक आटो चालक सुबह सवारी लेकर वाराणसी जा रहा था। पड़ाव-भदऊचुंगी मार्ग स्थित आर यूपी ब्रिज संख्या 12 पर बेड ब्लाक रखने के कारण रास्ता बंद था। चालक रामनगर से होकर वाराणसी जाने लगा। पीछे से आ रहे ट्रक चालक आटो को ओवरटेक कर आगे निकलने का प्रयास करने लगा। इस बीच आटो अनियंत्रित हो गया और ट्रक के नीचे चला गया। इससे आटो में सवार आजमगढ़ निवासी अविनाश (32) व मुगलसराय निवासिनी निकिता जायसवाल (25) गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को रामनगर स्थित लालबहादुर शास्त्री चिकित्सालय में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान अविनाश की मौत हो गई। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

Comments

buy tinidazole in singapore comments