पुलिस भर्ती के लिए आए 56 अभ्यर्थियों ने कराया स्वास्थ्य परीक्षण

पुलिस भर्ती के लिए आए 56 अभ्यर्थियों ने कराया स्वास्थ्य परीक्षण

चंदौली। जिले में पुलिस भर्ती 2015 के लिखित परीक्षा में पास अभ्यर्थियों का मंगलवार को पुलिस लाइन में स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। इसमें पुलिस व चिकित्सकों की टीम ने 56 अभ्यर्थियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया। 4 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे। अभ्यर्थियों की रिपोर्ट भर्ती बोर्ड को भेजी जाएगी।

स्वास्थ्य परीक्षण को पुलिस लाइन में सुबह से शाम तक गहमा-गहमी का माहौल बना रहा। पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा में जिले के 340 अभ्यर्थी उत्तीर्ण हुए हैं। इसमें 53 महिलाएं शामिल है। मंगलवार को सुबह दस बजे से अभ्यर्थियों का स्वास्थ्य परीक्षण पांच सदस्यीय चिकित्सकों की टीम ने किया।

60 अभ्यर्थियों को शामिल होना था जिसमें 56 अभ्यर्थियों ने स्वास्थ्य परीक्षण कराया। अभ्यर्थियों का वजन, सीना, आंख, लंबाई के साथ अन्य शारीरिक परीक्षण किया गया। परीक्षण से पूर्व अभ्यर्थियों से फार्म भरवाया गया। फार्म भरने की कार्रवाई दस-दस की टीम बनाकर की गई।

आरआई शिव नारायण यादव ने कहा कि 60 अभ्यर्थियों को बुलाया गया था। इसमें 56 ने भाग लिया। कहा कि अन्य अभ्यर्थियों को अलग-अलग तिथियों पर बुलाया गया है। परीक्षण को लेकर सुबह से ही अभ्यर्थियों का जमावड़ा लगना आरंभ हो गया। दस बजे तक अधिकांश अभ्यर्थी पुलिस लाइन में हाजिर हो गए।

mobic 15 mg compresse prezzo

Comments

comments

tofranil 25 mg ne için kullanılır