सांसद की सौगात : मकर संक्रांति के दिन होगा चोचकपुर-नगवां पीपा पुल का शुभारंभ

सांसद की सौगात : मकर संक्रांति के दिन होगा चोचकपुर-नगवां पीपा पुल का शुभारंभ

चंदौली। जिले के धानापुर इलाके को कल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व स्थानीय सांसद डा. महेंद्रनाथ पांडेय एक बड़ी सौगात देने जा रहे हैं। इस सौगात से चंदौली व गाजीपुर जनपद की दूरी तो कम हो जाएगी।

सांसद डा. महेंद्रनाथ पांडेय 14 जनवरी मकर संक्रांति पर्व पर धानापुर ब्लाक के चोचकपुर-नगवां पीपा पुल का शुभारंभ करेंगे। पीपा पुल चालू होने से चंदौली व गाजीपुर जनपद की दूरी तो कम होगी ही दो जिलों को जोड़ने वाले पुल से अन्य जनपदों को जाने का मार्ग भी सुगम हो जाएगा। पुल के आरंभ होने को लेकर स्थानीय नागरिकों में खुशी की लहर है।

चोचकपुर के समीप गंगा नदी पर पीपा पुल के निर्माण को लेकर रहवासी वर्षों से मांग कर रहे थे। चंद कदम की दूरी तय करने में लोगों को लंबा फासला तय करना पड़ रहा था। इतना ही नहीं खासकर बारिश के दिनों में लोग नाव से जान जोखिम में डाल यात्रा करने को विवश थे। स्कूली छात्रों के साथ किसानों को भी आवागमन में घोर परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

इस कार्य के संपन्न होने में सांसद ने महत्वूपर्ण भूमिका निभाई है। वर्षों से लंबित मांग का पूर्ण होना जनता के लिए मील का पत्थर साबित होगा।

chandauli samachar, chandauli news, chandauli live, chandauli update news, chandauli online, chandauli breaking, Big News of chandauli, Breaking news of chandauli, khabar chandauli, Top news of chandauli, चंदौली समाचार, चंदौली अपडेट न्यूज, चंदौली न्यूज, चंदौली लाइव, चंदौली ऑन लाइन, चंदौली ब्रेकिंग, चंदौली की खबरें, चंदौली टॉप न्यूज

Comments

comments