जनपद को हरा-भरा के लिए जारी है पुलिस की पहल, ऐसे हो रहा पौधारोपण - जि‍ले का पहला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल

जनपद को हरा-भरा के लिए जारी है पुलिस की पहल, ऐसे हो रहा पौधारोपण

चन्दौली। जिले की पुलिस का शानदार अभियान धीरे धीरे तेज होता जा रहा है और अधिक से अधिक पौधारोपण कर जनपद को हरा-भरा, स्वच्छ व सुन्दर बनाने का अभियान लगातार जारी है।

आज  बलुआ के राहुल एजुकेशन महुवर कला इलाके में सी0ओ0 सकलडीहा, एस0ओ0 बलुआ के साथ साथ प्रबंधक सोनू तिवारी, प्रिंसिपल व छात्रों द्वारा 500 पौधे का रोपण कर पर्यावरण को हराभरा बनाने का संकल्प लिया। इस अवसर पर कई छात्रों का नाम पौधों को दिया गया ।

पुलिस अधीक्षक चन्दौली सन्तोष कुमार सिंह के निर्देशन में शुरू हुआ वृक्षारोपण अभियान अपने चरम पर है जिसमें अबतक पूरे जनपद के विभिन्न थानों/चौकियों सहित,स्कूलों/कालेजों व अन्य सार्वजनिक जगहों पर हजारों की संख्या में वृक्षारोपण किये जा चुके हैं, जिसमें जनपद चन्दौली पुलिस के समस्त अधिकारी/कर्मचारीगण सहित जनपद के तमाम अन्य लोगों द्वारा भी इसमें बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया जा रहा है और अधिक से अधिक वृक्षारोपण किया जा रहा है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वृक्ष हमें फल/फूल/छाँव तो देते ही हैं साथ ही वातावरण को शुद्ध एवं सुन्दर भी बनाते हैं। इसी क्रम में आज दिनांक 14/08/2018 को जनपद चन्दौली के विभिन्न थानाक्षेत्रों व थानों/चौकियों पर भी पुलिस अधिकारी व कर्मचारीगण द्वारा वृक्षारोपण किया गया तथा लोगों को अधिक से अधिक वृक्षारोपण करनें हेतु प्रेरित किया गया।

Comments

comments