बासमती कोल के आवास पर पसरा है सन्नाटा, पुलिस अलर्ट

बासमती कोल के आवास पर पसरा है सन्नाटा, पुलिस अलर्ट

नौगढ़। चंदौली जिले में राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य बासमती कोल की हत्या के दूसरे दिन शनिवार को उनके पैतृक आवास मझगांवा गांव (राजवाहा लहसनिया) जंगल में स्थित पर सन्नाटा पसरा हुआ था। कोई ग्रामीण उस ओर जाने की जहमत नहीं उठा रहा था। पुलिस ने घटना की तहकीकात शुक्रवार को ही कर ली था। घटना की विवेचना थाना प्रभारी नौगढ़ कर रहे हैं।

बासमती के साथ रहने वाले काशीनाथ कोल को पुलिस ने चकिया से घटना वाले दिन ही गिरफ्तार कर लिया था। वहीं शव का पोस्टमार्टम कराया गया। विवेचक के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में 12 चोटें शरीर पर पाई गई है। जो लाठी डंडे की हैं। इन चोटों में सिर पर लगी चोट प्राण घातक साबित हुई।

वहीं हाथ पैर, पीठ व छाती पर भी चोट के निशान पाए गए हैं। पुलिस को दिए गए अपने बयान में आरोपी काशीनाथ ने बताया कि दोनों के बीच पुत्री की शादी के लिए धन की व्यवस्था को लेकर तू-तू, मैं-मैं के बाद गाली गलौज होने लगा। इसी में हादसा हो गया।

घटना की गंभीरता के मद्देनजर इलाकाई पुलिस सतर्कता बरत रही है। इसके तहत संभावित स्थलों पर पुलिस की जहां तैनाती की गई है। वहीं मझगांवा गांव के पास चकरघट्टा व नौगढ़ थानों के जवान चक्रमण लगा रहे हैं। साथ ही खुफिया तंत्र भी सक्रिय है।

Comments

comments