अलीनगर व सैयदराजा पुलिस ने पकड़ी शराब, बिहार लेकर जा रहे थे तस्कर

अलीनगर व सैयदराजा पुलिस ने पकड़ी शराब, बिहार लेकर जा रहे थे तस्कर

चंदौली। जिले में पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। एक बार फिर अलीनगर और सैयदराजा थाने की पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों पर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है इसके साथ ही साथ पुलिस 2 लोगों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

saidaraja police arrested, alinagar police, illegal wine, smugglers with wine, अलीनगर पुलिस, सैयदराजा पुलिस, पुलिस ने पकड़ी शराब, बिहार लेकर जा रहे थे तस्कर

सैय्यदराजा पुलिस द्वारा उत्तर प्रदेश बिहार के बॉर्डर पर धरौली के पास की जा रही चेकिंग एक Indigo कार से 9 पेटी अवैध शराब बरामद की है इसकी कीमत लगभग 80,000 बताई जा रही है। इस शराब को बिहार में अवैध रूप से तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था । इस दौरान पुलिस ने दो अभियुक्त बबलू खरवार और अमरजीत पटेल को गिरफ्तार किया है। दोनों बिहार के ही रहने वाले हैं।

 

वहीं, अलीनगर थाना क्षेत्र में भी पुलिस ने पचफेड़वा तिराहे पर चेकिंग के दौरान बिना नंबर प्लेट की गाड़ी से अवैध शराब बरामद की है। चेकिंग के दौरान पुलिस को देख कर गाड़ी का ड्राइवर कुछ दूर पहले ही गाड़ी खड़ा करके भाग गया और पुलिस में जब गाड़ी की तलाशी ली तो उसकी गाड़ी से 42 पेटी शराब बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि यह शराब हाईवे से तस्करी के लिए बिहार जा रही थी।

Comments

comments