जनपद में जांच करने से फिर से आ रहे नोडल अधिकारी प्रमुख सचिव अनुराग श्रीवास्तव

जनपद में जांच करने से फिर से आ रहे नोडल अधिकारी प्रमुख सचिव अनुराग श्रीवास्तव

चंदौली। जिले में चल रही सरकारी योजनाओं व परियोजनाओं की हकीकत परखने के लिए प्रमुख सचिव ग्राम्य विकास व ग्राम स्वराज अभियान  जनपद के नोडल अधिकारी के रूप में अनुराग श्रीवास्तव 13 जुलाई को जिला मुख्यालय पर एक बार फिर से आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि इस दौरान कलक्ट्रेट सभागार में विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे और उसके बाद नियामताबाद विकास खंड के कटेसर गांव में जनचौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू होंगे। जिला प्रशासन समीक्षा बैठक व चौपाल की तैयारियों में जुट गया है।

प्रमुख सचिव अपने दो दिवसीय दौरे के तहत 13 जुलाई की सुबह जिला मुख्यालय पहुंचेंगे। इस दौरान कलक्ट्रेट सभागार में विकास कार्यों की विभागवार समीक्षा करेंगे। वहीं केंद्र सरकार की प्राथमिकताओं में शामिल ग्राम स्वराज अभियान के प्रगति का भी हाल जानेंगे। इसके बाद नियामताबाद विकास खंड के कटेसर गांव में जनचौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनेंगे।

अपने प्रवास के दूसरे दिन 14 जुलाई को जिला अस्पताल के साथ ही पीएचसी, सीएचसी व ब्लाक कार्यालयों का निरीक्षण करेंगे। इसके अलावा जनपद में निर्माणाधीन प्रमुख परियोजनाओं का भी अवलोकन कर प्रगति का जायजा लेंगे।

Comments

comments