चंदौली जिले की मुगलसराय विधायक साधना सिंह के गोद लिए गांव के लोग परेशान है और विधायक जी इनके हाल पर छोड़ कर चुनाव कार्यक्रम में व्यस्त बताई जा रही हैं। गोद लिए गांव मढ़िया गांव में पानी निकासी की समस्या से लोग परेशान हैं।

विधायक के द्वारा ध्यान न दिए जाने से नाराज लोगों ने शनिवार को नाली व गली निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने प्रधान व जिला प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की। कहा समस्या निदान को कई बार ब्लॉक के अधिकारियों से कहा गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

गांव में महीनों से नाली जाम होने से नाबदान का गंदा पानी गली में बह रहा तो कई गलियां क्षतिग्रस्त पड़ी हैं। गांव को विधायक साधना सिंह ने बीते वर्ष गोद लिया है, तब लोगों में उम्मीद जगी कि अब गांव की समस्या का निवारण तेजी से होगा और मूलभूत सुविधाएं मिलेंगी। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद कुछ क्षेत्रों को छोड़ गांव की स्थिति आज बद से बदतर हो गई है। नालियां जाम होने से नाबदान का गंदा पानी गलियों सहित लोगों के घरों में जा रहा है।

नाली के पानी के बहते रहने से आधे से ज्यादा गांव की गलियां जर्जर हो गई हैं। आए दिन लोग गिरकर चोटिल होते हैं। प्रदर्शन करने वालों में हसीना बेगम, शांति देवी, रिजवान अहमद, महताब आलम, प्रेमलता, अनवार, रुकैया बेगम, आशीष वर्मा आदि सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे।