चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के नसीरपुर पट्टन गांव के समीप अलीनगर-सकलडीहा मार्ग पर मंगलवार की शाम लगभग चार बजे चोकर लदे ट्रक पर तिरपाल बांधते समय खलासी 48 वर्षीय रामप्रकाश हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गया। घटनास्थल पर ही रामप्रकाश की मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। घटना के बाद करीब एक घंटे तक मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

अलीगढ़ जिले के गांधी पार्क थाना क्षेत्र के सिंधौनी गांव निवासी ट्रक चालक अंकुश अपने खलासी अकराबाद थाना क्षेत्र के शेखा गांव निवासी रामप्रकाश के साथ अलीगढ़ से चोकर लादकर शाम करीब चार बजे नसीरपुर पट्टन गांव के दुकानदार के यहां माल उतारने पहुंचा था। इसीबीच बारिश की आशंका को देखते हुए खलासी ट्रक पर तिरपाल बांधने के लिए ऊपर चढ़ गया। खलासी तिरपाल बांध ही रहा था कि ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गया। तार के संपर्क में आते ही वह धू-धूकर जलने लगा। आस-पास के लोग जब तक कुछ करते, मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

अलीनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। थाना प्रभारी निरीक्षक अश्वनी चतुर्वेदी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।