चंदौली जिले के धीना थाना इलाके के रामरूपदासपुर गांव निवासी रामचन्द्र पांडेय उम्र 35 वर्षीय ने अपनी 315 बोर की लाइसेंसी रायफल से मंगलवार के दिन में साढ़े तीन बजे स्वयं अपने गले मे रायफल लगाकर गोली मार दी । गोली युवक वायी ओर जबड़े को चीरती निकल गयी, जिससे घायल होकर युवक अपने घर मे छटपटाने लगा।

इस घटना की सूचना पर पहुंची धीना पुलिस ने मौके पर जाकर घायल युवक को इलाज के लिये धानापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहाँ हालत चिंताजनक होने पर चिकित्सकों ने घायल युवक को ट्रॉमा सेंटर वाराणसी भेज दिया। वहीं थानाध्यक्ष धीना द्वारा रायफल को थाने ले आये। उन्होंने बताया कि युवक का मानसिक संतुलन ठीक नही चल रहा था।इसने पिछले वर्ष भी छत से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया था, जिसमें उसका पैर टूट गया था।

परिजनों के अनुसार सुबह वह ठीक था, भोजनादि के बाद घर में आराम कर रहा था। अन्य सदस्य भी दोपहर में इधर-उधर हो गए। करीब साढ़े तीन बजे के आसपास वह घर में गया और रायफल लेकर इधर-उधर घूमने लगा। महिलाओं को आभास नहीं था कि वह गोली चला लेगा। वह अपने कमरे में गया और अपने गले के नीचे नाल लगा ट्रिगर दबा दिया। गोली चलते ही परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे तो वह जमीन पर छटपटा रहा था। उसका बायां जबड़ा लटक गया था। जानकारी होते ही परिवार के अन्य सदस्य भी अपना काम छोड़कर आए और उसे अस्पताल ले जाने को तैयार हुए। लेकिन पुलिस मौके पर पहुंच गई, हल्की पूछताछ के बाद उसे सीएचसी में भर्ती कराया। बताया जाता है कि युवक ने बीते वर्ष भी छत से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया था। इससे उसका पैर टूट गया था। चार भाइयों में वह सबसे छोटा है। और घर में खेती किसानी करता है।

थानाध्यक्ष माधव सिंह ने कहा छानबीन चल रही है। घटना का कारण पता लगाया जा रहा है।