ट्रक चालक ने महिला के साथ रेप की कोशिश कर मारा चाकू, सड़क पर फेंककर फरार

ट्रक चालक ने महिला के साथ रेप की कोशिश कर मारा चाकू, सड़क पर फेंककर फरार

चंदौली जिले के अलीगर थाना क्षेत्र के गोधना के पास ट्रक चालक ने महिला के साथ रेप कर के सड़क पर फेंक कर फरार हो गए हैं। अलीनगर थाना क्षेत्र के गोधना गांव के समीप हाईवे पर हुई इस घटना को देखकर पुलिस को लोगों ने जानकारी दी।  फिलहाल  ग्रामीणों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने बेहोश महिला को दीनदयाल नगर स्थित पीपी सेंटर में कराया भर्ती कराया है।

बताया जा रहा है कि गंभीर हालत में महिला को डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर किया रेफ़र करने का फैसला किया है। जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला  सोनभद्र की निवासी बतायी जा रही है। 

मामले की पड़ताल के बाद पुलिस ने बताया कि उक्त महिला के पति स्व0 अर्जुन जो हिण्डाल्को में कार्यरत थे जिनकी दुर्घटना के दौरान हिण्डाल्को में ही मृत्यु हो गई थी कंपनी द्वारा इनके पति की मृत्यु के उपरांत इनकों पेंशन दी जा रही थी जो दो-तीन महीने से नहीं मिल रही थी इस संबंध में बात करने हेतु ये पहाड़िया बनारस स्थित कंपनी के कार्यालय गयी थीं। उनके साथ उनका पुत्र विशाल (14 वर्ष) इनके साथ में था। उक्त महिला के कथनानुसार वहां से लौटकर टेंगरा मोड़ आई।

वहीं पर खुशदिल नाम का एक कंटेनर ड्राइवर इनको मिला, जिनसे इनकी पहले से जान पहचान थी, क्योंकि वह व्यक्ति इनके चाय की दुकान पर आता जाता था तो ये उसके साथ हो लीं। इनके कथनानुसार उक्त व्यक्ति नें नाश्ता पानी आदि कराया तथा रास्ते में जबरदस्ती करने का प्रयास किया जिस पर  उसके पेट पर जोरदार लात मारा गया और फिर उसने हमारे ऊपर चाकू से वार कर घायल  हालत में फेंक कर चला गया।

बाद में वह लहूलुहान हालत में गोधना स्थित पेट्रोल पम्प पर आयी, जहां से पेट्रोल पम्प कर्मियों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें लेकर पीपी सेंटर गई जहां से उन्हें जिला चिकित्सालय चंदौली रेफर कर दिया गया और जिला चिकित्सालय चंदौली से ट्रामा सेंटर वाराणसी हेतु रेफर किया गया। इनका इलाज चल रहा है हालत सामान्य है। पुलिस द्वारा उक्त प्रकरण की जांच तथा आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Comments

comments