कांसेप्ट फोटो

कहा जाता है कि प्रेम उम्र सहित सभी बंदिशों को तोड़ देता है । इसी तरह का वाकिया सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के धरारा गांव में देखने को मिला । 48 वर्षीय अधेड़ महिला के साथ 25 वर्षीय युवक का प्रेम इस कदर परवान चढ़ा की दोनो ने जहर खा लिया।

धरहरा गांव के जनार्दन प्रसाद के 48 वर्षीय पत्नी की गांव के रवि नामक 25 वर्षीय युवक से प्रेम संबंध हो गया था। प्रेम इस कदर हिलोरे लेने लगा कि दोनों एक दूसरे के साथ शादी करने पर अड़ गए। शादी का विरोध युवक के परिजनों द्वारा किया जा रहा था। परिजनों के विरोध के कारण शुक्रवार को युवक ने सल्फास की गोली खा लिया । आनन फानन में परिजन गंभीर हालत में वाराणसी ले जा रहे थे, तभी उसकी मौत हो गई।

इस घटना की जानकारी के बाद 48 वर्षीय प्रेमिका ने भी घर में सल्फास की गोली खा ली । पत्नी की स्थिति देखकर पति जनार्दन प्रसाद ने गम्भीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सकलडीहा में भर्ती कराया। महिला की नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि मृतक रवि की शादी इसी महीने होने वाली थी,जिसको लेकर प्रेमिका द्वारा शादी नहीं किए जाने का दबाव बनाया जा रहा था । इस प्रेम प्रसंग की चर्चा गांव में जोरों पर रही ।