बिहार में शराब बेचने वाले चोर एवं तस्करी गैंग का खुलासा, सकलडीहा कोतवाली ने पकड़े चोर

बिहार में शराब बेचने वाले चोर एवं तस्करी गैंग का खुलासा, सकलडीहा कोतवाली ने पकड़े चोर

चन्दौली जनपद से सटे बिहार प्रदेश में शराबबंदी के बाद तस्करी जोरों पर बढ़ गई है शराब की तस्करी करके मोटी कमाई करने वाले तस्करों ने नए नए तरीके अजमा कर शराब तस्करी कर बिहार बेच रहे हैं । सकलडीहा कोतवाली पुलिस ने ऐसे ही एक शराब चोरी तस्कर गैंग का खुलासा किया जो शराब की दुकानों का शटर तोड़कर शराब चोरी कर बिहार बेचने का काम करते थे ।

 

इस संबंध में सकलडीहा क्षेत्राधिकारी त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि यह गैंग विगत कई महीनों से बलुआ तथा सकलडीहा थाने सहित जनपद के अन्य स्थानों पर कई शराब की दुकानों का शटर तोड़कर शराब चोरी करते थे उसके बाद उसे बिहार में बेचने का काम करते थे इस कार्य के मुख्य आरोपी विनयकुमार तथा प्रमोद कुमार को गिरफ्तार कर उनके पास से देसी शराब व अंग्रेजी शराब की बोतलो कि सैकड़ो शीशी के साथ स्कूटी तथा टवेरा गाड़ी एवम चोरी के 620 रुपये बरामद किया है।

इस घटना को अंजाम देने वाले दो और अपराधियों की तलाश की जा रही है। दोनों गिरफ्तार अपराधी सकलडीहा कोतवाली के नागेपुर गांव के निवासी हैं।

शराब तस्करी के लिए यह जनपद हब बनता जा रहा है जहां आए दिन पुलिस बिहार ले जाने के लिए तस्करी की शराब को बरामद कर रही है और अपराधियों गिरफ्तार भी कर रही हैं लेकिन नही शराब तस्करी रुक रही है और ना ही तस्कर कम हो रहे हैं।

 

Comments

comments