सकलडीहा इलाके में लूट की बाइक के साथ तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार

सकलडीहा इलाके में लूट की बाइक के साथ तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार

चंदौली जिले में सकलडीहा पुलिस ने लूट की बाइक के साथ तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। लुटेरों के पास से असलहा भी बरामद किया गया है। सोमवार को पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने मीडिया के सामने मामले का खुलासा किया। थाना प्रभारी पुलिस कर्मियों के साथ रविवार की रात गश्त पर थे। मुखबिर से सूचना मिली कि लूट व अपहरण में शामिल आरोपित बाइक से कमालपुर की ओर जा रहे हैं।

 

डेढ़गांवा के पास पुलिस उनके आने का इंतजार करने लगी। दो बाइक से पांच व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस को तीन व्यक्तियों को पकड़ने में सफलता मिल गई। वहीं दो आरोपित भागने में सफल रहे। पकड़े गए व्यक्तियों में दिवाकर, नौरतन सुड़िया थाना धीना व गोलू निवासी डेढ़ावल थाना सकलडीहा बताए गए हैं। इनके पास से असलहा व कारतूस बरामद किया गया।

 

जब बाइकों के कागजात मांगे गए तो आरोपितों ने बताया कि बाइक दिवाकर की है। विकास, गोलू व सुनील के साथ मिलकर डेढ़ावल शराब ठेका से आशीष कुमार को उसकी बाइक के साथ आठ लाख रुपये फिरौती के लिए अपहरण करके ले जा रहे थे। आशीष चिल्लाने लगा तो गोसपुर बाजार के पास धक्का देकर भाग गए थे। भागे व्यक्तियों के बाबत बताया कि विकास निवासी सुड़िया व सुनील डेढ़गांवा का निवासी है। इनके पास से चार हजार रुपये भी बरामद किया गया जो लूट का था।

 

Comments

comments