बीती रात विशेश्वरपुर चुनार मिर्जापुर के निवासी पिंटू यादव 28 वर्ष अपनी रिश्तेदारी कल्याणपुर चहनिया से मोटरसाइकिल से तेरही में शरीक होकर अपने घर जा रहे थे कि चहनियां में तेज रफ्तार से आ रही ट्रक के धक्के से गंभीर रूप से घायल हो गए और जिला हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

 

सूचना के बाद जहां रिश्तेदारो और परिजनो में हाहाकार मच गया।वही मंगलवार को पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे सपा के सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव ने दुर्घटनाओं का जिम्मेदार जिला के प्रशासनिक अधिकारियों को मानते हुए बताया कि प्रशासनिक अधिकारियों के अक्षमता के कारण जनपद की सभी सड़कों पर भारी वाहन बिना नियम कानून के दौड़ रहे हैं। जिससे आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। इन ट्रकों का न कोई मानक है न कोई निर्धारित रास्ता है। चाहे जैसे, जो चाहे वह ट्रक लेकर जा रहा है। इसी का परिणाम है कि कमालपुर, सकलडीहा ,चहनिया में आए दिन ट्रकों के धक्के से लोग मर रहे हैं । वाहनों के आवागमन का सुनियोजित मार्ग और समय तथा तरीका सही नहीं रहा तो स्थिति और भयावह होगी । बड़ी दुर्घटना होने से कोई नहीं रोक सकता है।

हालांकि सपा विधायक का सीधा सीधा आरोप था कि जिले में सत्ताधारी नेताओं के दबाव में जिला प्रशासन काम कर रहा है और इसी का परिणाम है कि बेधड़क खुलेआम कानून को ठेंगा दिखाते हुए भारी वाहन सड़को पर मौत बनकर दौड़ रहे हैं।