चहनियां बाजार में शासन प्रसासन की बेरुखी से खुद ही एक दो लोग अपने घरों के सामने नाली बनाने लगे है । बाजार में पीडब्लूडी के अधिकारी बिगत 25 दिन पूर्व नाली खोदकर चले गये थे । बिडम्बना है कि शनिवार को बाइक सहित एक व्यक्ति नाली में पलट गया । लोगो मे आक्रोश ।

चहनियां कस्बा में पीडीयू नगर मुख्य मार्ग पर ब्लाक मुख्यालय के सामने विगत  चार वर्ष से नाबदान का पानी बह रहा था । विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव के हस्तक्षेप के बाद बिगत 25 दिन पूर्व पीडब्लूडी विभाग  के अधिकारी नाली को जेसीबी से खोदकर चले गये । आने जाने वाले लोग गिरकर घायल हो रहे है । शनिवार को खुली नाली के चलते एक व्यक्ति बाइक सहित नाली मे गिर गया ,स्थानीय लोगो ने उसे बाहर निकाला । यही नही शासन प्रसासन की बेरुखी व लापरवाही को देखते हुए क़स्बा के एक दो लोग खुद अपने खर्च से अपने घर के सामने नाली बनवाने लगे है । या फिर नाली को पाटना शुरू कर दिया है । सड़क भी पानी के चलते क्षतिग्रस्त हो गयी है । बाजार निवासी डॉ0 अजय कुमार सिंह का कहना है कि घर मे मांगलिक कार्य पड़ा है । कब तक सरकारी काम का इंतजार करे ।

वही मुन्ना सिंह, श्यामू सिह, श्याम सुंदर सेठ ,धर्मचन्द रस्तोगी का कहना है कि हमलोगों का रोजगार इस समस्या के चलते नही चल पा रहा है । बाजार वासियों ने उच्चाधिकारीयों का ध्यान इस आकर्षित कराते हुए इसे तत्काल दुरुस्त कराने की मांग की है ।