केंद्र व प्रदेश सरकार के विरोध में जमकर बरसे समाजवादी पार्टी के नेता, ये थी शिकायतें

केंद्र व प्रदेश सरकार के विरोध में जमकर बरसे समाजवादी पार्टी के नेता, ये थी शिकायतें

चहनियां। चंदौली जिले की सपा विधानसभा सकलडीहा इकाई की ओर से कस्बा स्थित शिवमंदिर प्रांगण में शनिवार को धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया। इसमें कार्यकर्ताओं ने केंद्र व प्रदेश सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। कहा सरकार सभी मोर्चों पर विफल हो चुकी है। भाजपा सरकार के दावे व वादे में पोल ही पोल है। सरकार ने जो कहा वह आज भी हवा में झूल रहा है।

सपा नेताओं ने कहा कि अफसर मनमानी कर रहे हैं जो सरकार के नियंत्रण से बाहर हो चुके हैं। धरनास्थल पर एसडीएम आशीष कुमार, एक्सईएन विद्युत रामपाल, क्षेत्राधिकारी त्रिपुरारी पाण्डेय, संजय गोरे, एके शर्मा व जेई पुरषोत्तम राम पहुंचे और अविलंब पूरा करने का आश्वासन दिया।

पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने कहा भूपौली और बलुआ पम्प कैनाल को पूरी क्षमता से चलाकर टेल तक पानी पहुंचाया जाए, ताकि किसानों को फसलों की सिंचाई में दिक्कत न आए। कई बार अधिकारियों से कहने के बाद भी क्षेत्र की समस्याओं का हल नहीं निकाला जा सका।

सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव ने कहा क्षेत्र की जनता मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। सड़क, बिजली, खाद व पानी सहित अन्य समस्याओं से जूझ रही है। जब अधिकारी जनप्रतिनिधियों की नहीं सुनते, ऐसे में जनता की क्या सुनेंगे।

चहनियां व मारुफपुर उपकेंद्र से नाममात्र की बिजली आपूर्ति हो रही है, सरकारी आंकड़ों में गांव में 18 घंटे बिजली दी जा रही है। जबकि उपभोक्ताओं को चंद घंटे ही बिजली मिल रही है।

जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर ने कहा प्रदेश में हत्या, बलात्कार, चोरी, छिनैती, छेड़खानी की घटनाएं बढ़ गई हैं। अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ा है।

Comments

where can i buy albenza comments