चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के मारुफपुर सैदपुर गंगा पुल पर चार कर व मोटरसाइकिल के आमने सामने भिडंत से मोटरसाइकिल सवार शौकत अली 45 वर्ष मौत हो गयी । मौके पर पहुँची सैदपुर पुलिस शव को कब्जे मे ले लिया । बलुआ पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर अगली कार्यवाही में जुट गयी।


प्राप्त जानकारी के अनुसार शौकत अली पुत्र सइस अली, निवासी तरवा देवकली थाना नंदगंज गाजीपुर, चहनियां के तरफ से मोटरसाइकिल से सैदपुर की तरफ जा रहे रहे थे। वहीं शौकत के पीछे पीकअप से उसके परिवार वाले कुछ सामान लेकर जा रहे थे। इसी दौरान सैदपुर के तरफ से आ रही यू पी 67 क्यू 5671 कार से बाइक की टक्कर हो गयी । शौकत गिर कर छटपटाने लगा तभी पिकअप से आ रहे परिवार वालों ने तुरंत शौकत को उठाकर सैदपुर स्थित एक नीजी अस्पताल में ले गये जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया ।

सूचना पर सैदपुर पुर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। वहीं दूसरी ओर सूचना पर बलुआ थाना अध्यक्ष अतुल नारायण सिंह मय फोर्स घटना स्थल पर पहुंच कर चार चक्के को कब्जे में लेकर अगली कार्यवाही में लग गये। सैदपुर पक्का पुल का आधा हिस्सा बलुआ थाना में वहीं आधा हिस्सा सैदपुर थाने में आता है ।