चंदौली जिले की चकिया तहसील के इलिया थाना के यूपी-बिहार सीमा पर स्थित मालदह गांव के समीप बिहार जाने वाले ट्रकों के चालकों से अवैध वसूली करने का जैसे ही एक वीडियो वायरल हुआ। एसपी चंदौली ने इस पर कार्रवाई करते हुए जांच बैठा दी।

बताया जा रहा है कि वसूली करने वाला कोई और नहीं बल्कि इलिया थानाध्यक्ष के कारखास महोदय हैं। इनको वायरल वीडियो में चालकों से पैसा लेते देखा जा सकता है।  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आरक्षी को लाइनहाजिर कर दिया। वहीं थानाध्यक्ष के खिलाफ भी कार्रवाई के संकेत दिए हैं। एसपी की सख्ती से मातहतों में खलबली मची है।

इलिया थाने में तैनात आरक्षी संजय राय की ट्रक चालक से अवैध वसूली करते वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उसके बाद जैसे किसी ने एसपी संतोष कुमार सिंह को यह वीडियो दिखाया। वीडियो के अवलोकन के बाद भ्रष्टाचार में संलिप्त पाए जाने पर एसपी ने सिपाही को लाइनहाजिर कर दिया। साथ ही चकिया सीओ को मामले की जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया। ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके।

उन्होंने थानों पर तैनात पुलिस के सब इंस्पेक्टरों व इंस्पेक्टर को ऐसे मामलों पर नजर रखने के लिए कहा है और वसूली की लगातार ऐसी शिकायत मिलने गहरी नाराजगी व्यक्त करते हुए एसओ के खिलाफ भी कार्रवाई के संकेत दिए हैं।