चंदौली जिले में सपा-बसपा गठबंधन लोकसभा क्षेत्र प्रत्याशी डा. संजय चौहान आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इसके पूर्व बिछिया धरना स्थल पर सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर नामांकन के लिए जाएंगे।

संजय चौहान

चंदौली जिले में समाजवादी पार्टी बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन के प्रत्याशी डॉ संजय चौहान जब आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे तो पता चलेगा कि कितना जन समर्थन में चंदौली जिले में वह जुटा पा रहे हैं। टिकट मिलने के बाद से हो रहे विरोध के चलते उनको भीड़ जुटाने में काफी मशक्कत करनी पड़ेगी।

आज उनके नामांकन में शामिल होने वाले सपा बसपा के नेताओं से भी या पता चलेगा कि वह किस तरह से भाजपा प्रत्याशी महेंद्र नाथ पांडेय क्या मुकाबला कर पाएंगे।  चर्चा तो यह भी है कि चंदौली जिले के दिग्गज नेता संजय चौहान के टिकट को पचा नहीं पा रहे हैं और मन मसोसकर रह गए हैं।

चंदौली जिला की समाजवादी पार्टी के समर्थकों में इस बात की भी चर्चा है कि संजय चौहान के समर्थन में अगर कई नेता खड़े भी रहे तो वह केवल शरीर से ही उपस्थित देखे जाएंगे ना तो वह दिन से समर्थन देंगे और ना ही दिल से उनके लिए प्रचार करेंगे। चंदौली जिले के बाहर के उम्मीदवार को उतारे जाने से समाजवादी पार्टी में काफी नाराजगी है और इन्हें लोग डमी कैंडिडेट मानकर केवल खानापूर्ति के तौर पर समर्थन कर रहे हैं।