वीडियो : सपा-बसपा ने ऐसे दिखाई चंदौली जिले में अपनी एकता, लिया यह संकल्प

वीडियो : सपा-बसपा ने ऐसे दिखाई चंदौली जिले में अपनी एकता, लिया यह संकल्प

चन्दौली जिले समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन की घोषणा के बाद चन्दौली के दीनदयाल नगर सैकड़ों की संख्या में सपा-बसपा कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया। सपा और बसपा कार्यकर्ता हाथों में अपनी अपनी पार्टियों का झंडा हाथ में लिए इकठ्ठे हुए और बुआ भतीजा जिंदाबाद के नारे लगाए। सपा बसपा कार्यकर्ता अपने हाथों में अखिलेश यादव और मायावती के पोस्टर लिए थे। सपा बसपा कार्यकर्ताओ ने इस गठबंधन के सफल होने का विश्वास जताया साथ ही जमकर आतिशबाजी भी की।

 

जहाँ कार्यकर्ताओं में गठबंधन को लेकर जोश है वहीं सपा और बसपा के लोक सभा के प्रत्याशियों में अपनी दावेदारी को लेकर भी संशय बना हुआ है इस संबंध में चन्दौली के पूर्व सांसद व समाजवादी पार्टी के नेता रामकिशुन यादव ने बताया कि इस गठबंधन से एक बात तो तय है कि बीजेपी की हार निश्चित है हमे पार्टी का जो भी निर्देश मिलेगा उस अनुरूप कार्य किया जाएगा।

 

चुनाव की तैयारी भरपूर है, लेकिन बीजेपी को हराने के लिए गठबंधन के अनुसार जिसे उम्मीदवार तय किया जाएगा उसको जिताने का काम किया जाएगा।  वहीं बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता भी यही बात कहते हैं ।

हालांकि बसपा से लोकसभा के प्रत्याशी के रूप में दो दावेदार मुख्य रूप से दिखाई दे रहे हैं, जिनकी चर्चा जोरों पर है विनीत सिंह और कैलाश नाथ यादव हालांकि गठबंधन के नियमावली के अनुसार पिछले चुनाव में बसपा यहां दूसरे नंबर की दावेदार रही है, इसलिए बसपा की उम्मीदवारी का कयास लगाया जा रहा है।

 

 

Comments

comments