चंदौली जिले में धन उगाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर एसपी हेमंत कुटियाल ने रेलवे कालोनी चौकी प्रभारी राजनारायण पांडेय को हटा दिया है। साथ ही सीओ को पूरे प्रकरण की जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है। ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके। कप्तान की सख्ती से पुलिसकर्मियों में खलबली मच गई है।

वाट्सएप ग्रुप पर गुरुवार की शाम वीडियो वायरल हुआ। इसमें रेलवे चौकी प्रभारी राजनाराणय पांडेय दो लोगों से पैसा लेते दिखाई पड़े। किसी ने वीडियो एसपी को भेज दिया। पहली नजर में धन उगाही का आरोप सही मिलने पर पुलिस अधीक्षक ने चौकी प्रभारी को तत्काल प्रभाव से हटा दिया। वहीं मामले की जांच सीओ सदर को करने के निर्देश दिए। प्राथमिक जांच में पता चला है कि वीडियो तकरीबन छह माह पहले बनाया गया। हालांकि दारोगा के धनउगाही करते दिखाए जाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए कप्तान ने कार्रवाई की है।

उन्होंने बताया सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में चौकी प्रभारी को दो लोगों से पैसा लेने देने के बारे में बात करते दिखाया गया है। इसके आधार पर निलंबित कर दिया गया है। हालांकि प्राथमिक जांच में पता चला है कि वीडियो करीब छह माह पुराना है। मामले की जांच कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।