वीडियो वायरल : जब CM ड्यूटी में तैनात दारोगा से बोले एसपी, तुम यादव हो और यह सपा सरकार नहीं...!

वीडियो वायरल : जब CM ड्यूटी में तैनात दारोगा से बोले एसपी, तुम यादव हो और यह सपा सरकार नहीं…!

चंदौली। जिले के एसपी संतोष कुमार सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं। इनके उपर उनके विभाग के एक सब इंस्पेक्टर नें अमित शाह व सीएम योगी के कार्यक्रम में सुरक्षा ड्यूटी में लगाए जाने के दौरान एक गंभीर आरोप लगाया है।

 

इस उप निरीक्षक प्रमोद यादव द्वारा लगाए गए आरोप का वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक चंदौली ने उच्चाधिकारियों व जौनपुर पुलिस अधीक्षक को अनुशासनहीनता व ड्यूटी में लापरवाही करने का पत्र लिखकर अवगत कराया है।

 जौनपुर जनपद में तैनात उपनिरीक्षक प्रमोद यादव को चंदौली में वीआईपी ड्यूटी में लगाया गया था। उसने पुलिस अधीक्षक चंदौली व भाजपा कार्यकर्ता पर आरोप लगाया गया है यादव जाति का होने के नाते ड्यूटी के दौरान अभद्रता कर रहे लोगों की शिकायत न तो अधिकारियों के द्वारा सुनी गई और इसके बावजूद मेरे को सपा सरकार से जोड़ा जाने लगा।

उस दारोगा ने पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह भाजपा की मानसिकता से ग्रसित व्यक्ति हैं, जिन्होंने यादव जाति के होने पर मेरा अपमान किया।

इस वीडियो पर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि इस वीडियो में जो बयान दिया गया है यह पुलिस विभाग के लिए एक अनुशासनहीनता का कार्य है। ऐसे मातहत उप निरीक्षक के गलत बयानबाजी को लेकर मेरे द्वारा वाराणसी रेंज के आईजी को पत्र के माध्यम से इसकी शिकायत कर दी गई है ताकि इस स्थिति की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक जौनपुर को निर्देश देकर ऐसे अनुशासनहीन व लापरवाह उपनिरीक्षक के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही हो सके । ताकि इस भावना से ग्रस्त उप निरीक्षक व पुलिसकर्मी भविष्य में ऐसी अनुशासनहीनता और ड्यूटी के प्रति लापरवाही की पुनरावृत्ति ना कर सके ।

Comments

comments