चंदौली जिले की कानून व्यवस्था को दुरुस्त बनाने के लिए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने डेढ़ दर्जन से ज्यादा उप-निरीक्षकों को इधर से उधर कर दिया है। आज बदले गए लोगों की कुल संख्या 17 बताई जा रही है।

अशोक कुमार तिवारी थाना मुगलसराय से नौगढ़ भेजा गया है तो वहीं, रमाकांत पांडे को पुलिस लाइन से थाना चकरघट्टा में तैनात कर दिया गया है। संतोष कुमार को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी शिवाला बनाया गया है, जबकि राघवेंद्र मिश्रा को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी कस्बा चंदौली बनाया गया है।

इसके साथ ही साथ विजेंद्र कुमार त्रिपाठी को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी जलीलपुर थाना मुगलसराय बनाया गया है और सलीम को पुलिस लाइन से दुल्हीपुर के लिए रवाना किया गया। वहींं, ताराचंद को पुलिस लाइन से अलीनगर भेजा गया है तो अजीत कुमार दुबे को पुलिस लाइन से थाना चंदौली में तैनाती दे दी गई है।

अलख नारायण को पुलिस लाइन से थाना अलीनगर के लिए भेजा गया है तो हरेंद्र यादव को पुलिस लाइन से चंदप्रभा चौकी थाना नौगढ़ पर भेजा गया है। इलिया में रहे अरविंद कुमार को थाना सैयदराजा भेजा गया है। वहीं, सैयदराजा थाने पर भेजे गए धनंजय मिश्रा का स्थानांतरण संशोधित करके थाना धीना भेजा गया है।

 

इसके अलावा मनेश शंकर व प्रदीप कुमार मिश्रा को पुलिस लाइन से थाना चंदौली में तैनात किया जा रहा है तो चंदौली थाने में रहे शिव शंकर सिंह को बलुआ व दशराज सिंह को चकरघट्टा भेजा गया है। कचहरी में तैनात रहे अखिलेश सोनकर को थाना चंदौली थाने में भेजा गया है।