चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के बरठी कमरौर रेलवे क्रासिंग के समीप बुधवार की सुबह 6 बजे 45 वर्षीय किसान श्रीप्रकाश यादव ट्रेन के चपेट में आ गया। इससे किसान की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। किसान रेलवे लाइन किनारे शौच करने गया था। इस दौरान ट्रेन के चपेट में आ गया। मौके पर पहुंची पुलिस शव का शिनाख्त कर पीएम के लिए भेजकर अगली कार्रवाई में जुट गई।

बरठी कमरौर निवासी श्रीप्रकाश यादव नौबतपुर में टेंट का काम करता था। लेकिन नौबतपुर से चेकपोस्ट हट जाने के बाद खेतीबारी कर परिवार का भरण पोषण करता था। बुधवार की सुबह वह गांव स्थित रेलवे क्रासिंग के समीप शौच करने जा रहा था। इस दौरान रेलवे लाइन पार करने के दौरान डाउन की किसी ट्रेन के चपेट में आ गया। इससे घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी होते ही परिजन रोते बिलखते पहुंच गये। सूचना पर पहुंची पुलिस शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दी। वही अगली कार्रवाई में जुट गई। घटना के बाद मृतक की पत्नी पुष्पा, 13 वर्षीय बेटी आकांक्षा, 8 वर्षीय पुत्र गोलू व 5 वर्षीय विशाल का रो रोकर बुरा हाल था। कोतवाल एसपी सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अगली कार्रवाई की जा रही है।