गुरैनी पंप पर धरने के तेरहवें दिन अंजनी सिंह को इनका भी मिला समर्थन

कमालपुर। गुरैनी धरने के तेरहवें दिन जन आंदोलन पार्टी के जिलाध्यक्ष कन्हैया कुमार एवं स्वदेशी जागरण मंच के संयोजक अजय राय चकिया तथा किसान विकास मंच के अध्यक्ष जयराम सिंह धरने में आकर धरने को समर्थन दिया।

कन्हैया ने कहा हमलोग अंजनी सिंह किसान यूनियन के धरने में कदम से कदम मिलाकर हर समय साथ चलने का काम करेंगें सबने एक स्वर में मांग किया कि अंजनी सिंह कि सभी मांगे जनपद चंदौली के किसान नौजवान के उज्वल भविष्य के खातिर है सरकार सभी मांगों को जल्द पूरा करे। अजय राय और जयराम सिंह ने कहा कि वर्तमान राज्यपाल जी और वर्तमान प्रधानमंत्री जी ने गंगा कटान, गंगा के बीच पड़े रेत को हटाने की मांग रखी।

इसके अलावा शहीद हीरा सिंह राजकीय महाविद्यालय में शिक्षकों एवं कर्मचारियों कि नियुक्ति, परास्नातक कक्षाओं के संचालन सहित शहीद स्मारक धानापुर आंदोलन से जुड़ी सभी मांगों पर कारवाई करनें का आदेश पूर्व में ही दे दिया है तो उसको जमीन पर अमल कराने में कौन सी हिचक है। सरकार को तो इसे तुरंत पूरा कर देना चाहिये क्योंकि सभी माननीय अभी स्वतः ही सरकार के साथ हैं।

धरने को कमलेश सिंह, अजय मौर्य, दीना नाथ श्रीवास्तव, राधेश्याम प्रधान सहित अन्य लोगों ने सम्बोधित किया। संचालन अंगद यादव ने किया अध्यक्षता नंदलाल सिंह ने किया।

Comments

comments