सफाईकर्मी नहीं करता सफाई, कहता है..हर महीने प्रधान जी को देता हूं खर्चा

चहनियॉ। विकास खण्ड चहनियॉ के सरौली ग्राम सभा अन्तर्गत राजस्व गॉव टांडा खुर्द के ग्रामीणों ने गांव के सफाईकर्मी सुशील कुमार द्वारा गॉव में साफ-सफाई न किये जाने का आरोप लगाया है। ग्रामीणों ने सफाईकर्मी के प्रति अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए प्रदर्शन किया।

ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि गॉव की नालियॉ बजबजा रही हैं, रास्तों में जगह जगह कूड़ों का ढेर लगा हुआ है, लेकिन साफ सफाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति हो रही है।

बताया जा रहा है कि सफाई कर्मी सुबह आकर प्रधान के घर बैठता है और प्रधान के घर के अगल बदल की एक दो गलियों में झाड़ू लगाकर चला जाता है।

ग्रामीण अमित कुमार पांडेय ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब कभी सफाई कर्मी सुशील कुमार से गॉव में सफाई के लिए कहा जाता है, तो वह तपाक से उत्तर देते हुए कहता है कि मैं सफाई क्यों करूं, सफाई न करने और पेरोल पर साइन करने के लिए प्रधान जी को खर्च देता हूँ।

ग्रामीणों ने प्रदर्शन करते हुए सक्षम अधिकारियों गुहार लगाई है। प्रदर्शन करने वालों में अमित कुमार पांडेय, जनार्दन यादव, रामसागर पांडेय, रामहरख तिवारी, शेखर यादव, मीरा तिवारी, मुन्नी पांडेय, मनोरमा देवी, ईशलोका यादव, मुन्ना यादव, अंजनी तिवारी, सन्दीप पांडेय, नरसिंह यादव सहित तमाम ग्रामीण उपस्थित रहे।

Comments

comments