मृतक का शव को रख कर हंगामा करते लोग

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली इलाके में अलग अलग स्थानों पर मंगलवार को दो व्यक्तियों का शव मिला।  शवों की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और आगे की कार्रवाई में जुटी है।

मुगलसराय केेतवाली अंतर्गत दुलहीपुर बाजार में मंगलवार की सुबह एक 80 वर्षीय वृद्ध का शव देख लोग सन्न रह गए। लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर मय हमराही पहुंचे चंधासी चौकी प्रभारी मनोज तिवारी ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया। शिनाख्त नहीं होने पर शव को कोतवाली ले आए। जहां पंचनामा के उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। पुलिस के अनुसार शव किसी भिखारी का लग रहा है।

इसी तरह अलीनगर थाना अंतर्गत नगर में रेलवे ओवरब्रिज के नीचे मानसरोवर तालाब के सीढियों पर मंगलवार की सुबह साढ़े नौ बजे के 55 वर्षीय व्यक्ति का शव पड़ा मिला। शव को देखते ही आसपास के लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने इसकी सूचना अलीनगर पुलिस को दिया। साढ़े बारह बजे के करीब पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान पुलिस ने शव का शिनाख्त कराने की कोशिश करती रही। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने ले आई। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लोगों का कहना है कि व्यक्ति सुबह में सीढ़ियों पर टहलता हुआ दिखाई दिया था।

पड़ाव इलाके में मंगलवार की देर शाम जलीलपुर पुलिस चौकी अंतर्गत सेमरा गांव स्थित एक सीमेंट फैक्ट्री के पास चबूतरे पर 40 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले अगली कार्रवाई में जुट गई। हालांकि मृतक के जेब में मिले मोबाइल के जरिए पुलिस परिजनों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

इस संबंध में सीओ सदर त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि तीन शव मिले हैं। शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।