पुलिस अधीक्षक चन्दौली द्वारा सक्रिय अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही किये जाने व अपराध की रोक थाम हेतु दिये गये निर्देश के क्रम में थाना प्रभारी इलिया मय हमराही के द्वारा माल्दह पुलिया के पास के पास चेकिंग की जा रही थी, तभी जरिए मुखबिर सूचना मिली।

बताया गया कि एक जाइलो गाड़ी में तीन व्यक्ति चकिया से माल्दह की तरफ आ रहे हैं यह गाड़ी लगातार क्षेत्र में देखी जाती है और सम्भवतः इस पर आपराधिक प्रवृत्ति के लोग ही हैं इस सूचना पर पुलिस टीम सतर्कता से चेकिंग कर रही थी कि कुछ समय पश्चात जाइलो गाड़ी बनरसिया माइनर की तरफ से आती हुयी दिखाई दी जिसे पास आने पर रोकने का इशारा किया गया तो पुलिस टीम पर ही जान से मारने की नियत से वाहन उन्हीं की तरफ तेज गति से मोड़ दिये और अंदर बैठे व्यक्तियों ने तमंचा निकालकर जान से मारने की नियत से पुलिस टीम पर फायर कर दिया, अपने आपको बचाते हुए पुलिस टीम द्वारा जाइलो वाहन को कुछ दूरी जाते जाते माल्दह नहर तिराहे पर आवश्यक बल प्रयोग कर मय वाहन के तीनों व्यक्तियों को पकड़ लिया पकड़े गए व्यक्तियों में चालक ने अपना नाम शहंशाह खान उर्फ भोनू पुत्र रफीउल्लाह खान ग्राम डुमरी थाना दुर्गावती जिला कैमूर बिहार बताया जिसकी जमा तलाशी में एक तमंचा 315 बोर पैंट की जेब से एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया तथा तमंचे के अंदर नाल में एक खोखा कारतूस मिला तथा चालक के बगल में बैठे व्यक्ति ने अपना नाम मोहम्मद अरशद खॉ पुत्र आसिम खॉ निवासी उपरोक्त बताया व तीसरे ने अपना नाम तौहिद जमाल पुत्र जमाल अहमद निवासी झांसी थाना कोतवाली चंदौली बताया।

जायलो सफेद रंग जिस पर संख्या- UP 67 L 7054 अंकित है। पकड़े गये तीनों व्यक्तियों को थाने पर लाकर पूछताछ की गयी तो बताएं कि हम तीनों मिलकर गोवंश पशुओं की तस्करी कर बिहार के रास्ते पश्चिमी बंगाल पहुंचाने का कार्य करते हैं दिनांक 27/7/19 व 28/8/19 को जो थाना पुलिस द्वारा गोवंश से लदी गाड़ियां पकड़ी गई थीं उसे हम लोग रेकी कर पास करा रहे थे। गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध थाना हाजा पर मु0अ0सं0- 78/19 व 79/19 धारा 307 व 3/ 25 आर्म्स एक्ट का अभियोग पंजीकृतकर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है एवं जाइलो गाड़ी को 207 MV Act. में सीज किया गया।