सकलडीहा पीजी कालेज के छात्रसंघ चुनाव में तीन पर्चे निरस्त, अब 19 प्रत्याशी मैदान में

सकलडीहा पीजी कालेज के छात्रसंघ चुनाव में तीन पर्चे निरस्त, अब 19 प्रत्याशी मैदान में

चंदौली जिले के  सकलडीहा पीजी कालेज के छात्रसंघ चुनाव में नाम वापसी के दिन शनिवार को काफी गहमागहमी रही। पुलिस फोर्स इतनी ज्यादा लगी थी कि बेवजह किसी को कैंपस में घुसने की अनुमति नहीं दी गई। तीन प्रत्याशियों का आवेदन निरस्त होने से छात्र तनाव में रहे।

आपको बता दें कि कालेज में आगामी 10 नवंबर को छात्रसंघ चुनाव को मतदान होना है। इसी दिन परिणाम भी घोषित होगा। 31 अक्टूबर को प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र जमा किए। मुख्य चुनाव अधिकारी डा. उदय शंकर झा ने चुनाव में कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए प्रशासन को अलर्ट कर दिया था।

मुगलसराय के एलबीएस में हुए बवाल को देखते हुए सीओ ने कॉलेज में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी। पर्चों की जांच के बाद चुनाव अधिकारी ने अध्यक्ष पद के उम्मीदवार अजय सिंह यादव व उपाध्यक्ष के शिव कुमार मिश्र का पर्चा घोषणा पत्र में गलत शपथ पत्र जमा करने व पुस्तकालय मंत्री के प्रत्याशी आनंद कुमार का पर्चा अधिक उम्र के कारण निरस्त कर दिया।

पर्चा निरस्त व नाम वापसी के बाद सभी पदों पर 19 प्रत्याशी मैदान में दो-दो हाथ करने को मौजूद हैं।

अब अध्यक्ष के लिए छह, उपाध्यक्ष के लिए चार, महामंत्री के लिए चार, पुस्तकालय मंत्री को दो व कला संकाय प्रतिनिधि के तीन प्रत्याशी हैं। अब छात्र इनमें से ही अपने नेता का चुनाव करेंगे।

Comments

comments