चंदौली जिले में आये प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने आज से प्रदेश के दो शहरों लागू होने जा रही पुलिस कमिश्नर प्रणाली पर खिलकर बोले और इसका विरोध करने वाली मायावती को भी बड़ी नसीहत दे डाली। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि अगर दो बड़े जिलों में यह प्रयाग सफल रहा तो प्रदेश के अन्य शहरों में भी इसे लागू किया जाएगा।

सपा और बसपा के अंदर राजनीतिक इच्छाशक्ति का अभाव था,इसके कारण पुलिस कमिश्नर के रूप में व्यवस्था को संचालन करने का निर्णय नहीं ले सके थे।जो आज योगी आदित्यनाथ की नेतृत्व वाली सरकार ने निर्णय लिया है कि पहले चरण में लखनऊ और नोएडा में पुलिस कमिश्नर के रूप में सेवा की शुरुआत करेंगे और भविष्य में यह सेवा हमारी सफल होगी इसका हमें पूरा विश्वास है।

मायावती पर टिप्पणी करते हुए बोले कि अब मायावती जी तीसरे नंबर की यूपी में पार्टी हैं और वह पहले नंबर की पार्टी की तरह बयान न दें और पहले नंबर की पार्टी जो काम अच्छा कर रही है, अच्छा करेगी। गुंडई नहीं चलने देगी,अपराधियो के खिलाफ कठोर कार्रवाई करेगी, भू माफियाओं के खिलाफ कठोर कार्रवाई करेगी, नोट लेकर वोट बेचने वाली मायावती जी न बोले तो अच्छा है।

गोरखपुर महोत्सव पर अखिलेश पर तंज कसते हुए बोले कि वह अपने सैफई महोत्सव को याद करें और गोरखपुर महोत्सव को याद ना करें, क्योंकि गोरखपुर या और उत्तर प्रदेश के किसी जिले में महोत्सव हो रहे हैं,वह सफलतापूर्वक जिले के विकास को ध्यान में रखकर हो रहे हैं।