चंदौली जिले के अंदर और उत्तर प्रदेश बिहार बॉर्डर पर लगे जाम से गंगासागर जाने वाले यात्रियों का दो दिन से बुरा हाल हैं ।यात्रियों को स्नान करने ,पीने के पानी व भोजन आदि की समस्याओं का समान करना पड़ रहा है। जिससे नाराज यात्रियों ने जिला प्रशासन व एनएचआई पर जमकर अपनी भड़ास निकाली हैं ।

बताते चलें कि नौबतपुर से लेकर बनारस तक का लंबा जाम लगने के कारण कल से ही फंसे हुए महाराष्ट्र से आ रहे गंगासागर को जाने वाले यात्रियों को भोजन व पानी न मिलने के कारण उनकी हाल बेहाल है और जाम में इस कदर फंसे हुए हैं कि ना ही वह कहीं रुक कर खाना ही बना सकते हैं और ना ही उनके पीने के पानी की व्यवस्था उचित हो पा रही है ।

 

उनका कहना है कि लगभग 6 गाड़ियां उनके साथ में हैं और जाम में इधर-उधर फंसी हैं ना ही हम लोगों को नहाने को स्थान मिल पा रहा है ना ही खाने को , हम सब दरबदर के किसी तरह जीवन यापन चल रहा है अभी यह भी ज्ञात नहीं है कि यह जाम से कब जाकर छुटकारा मिलेगा।

वही यात्री द्वारा यह बताया गया कि कल रात से ही वह काशी से निकलने के बाद जाम में फंसे हैं लेकिन आज किसी तरह वह सैयदराजा तक पहुंच पाए लेकिन सुबह से आज तक उन्हें कहीं उचित स्थान न मिलने के कारण भोजन पानी भी नहीं मिल पा रहा है ।उनका कहना था कि यदि ऐसी समस्या थी तो प्रशासन को यात्री गाड़ियों के लिए कोई अलग से व्यवस्था की जानी चाहिए जिससे उन्हें इस जाम से छुटकारा मिल सके।