ये हैं चंदौली के ICSE परीक्षा के टॉपर, मिल रही है बधाई

चंदौली/सकलडीहा। इंडियन सर्टिफिकेट आफ सेकेंडरी एजुकेशन (आइसीएसई) के परिणाम में सेंट जांस स्कूल कटसिला के निशांत तिवारी ने हाई स्कूल में टॉप किया, जबकि इंटर में श्रेया ने बाजी मारी। निशांत को 93 और श्रेया को 79.4 प्रतिशत अंक मिले। जिले में मात्र दो विद्यालय हैं इसमें यह स्कूल नंबर वन रहा। दोनों ही कक्षाओं का परिणाम 100 फीसद रहा।

जसुरी निवासी निशांत ने जैसे ही परिणाम देखा खुशी से उछल पड़ा। उसे पता चला कि उसने टाप किया है तब तो उसका खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उसके मम्मी पापा और परिवार के अन्य सदस्यों ने बेटे का मुंह मीठा कराया और घर पहुंचने वाले को अपनी खुशी में शामिल किया।

अभिनव सिंह सकलडीहा ने हाई स्कूल में दूसरा स्थान प्राप्त किया। उन्हें 92.64 प्रतिशत अंक मिले। इस तरह नागेपुर सकलडीहा के आदर्श जायसवाल को 92.5 सेंट मैरी स्कूल हिनौली की प्रियल अग्रहरि को 91.50 फीसद अंक मिले।

बिछिया निवासी शैलेश कुमार ने 90.5 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। इसी तरह सेंट मेरी कांवेंट स्कूल हिनौली में सूर्यांश मिश्रा 90.33 और लिच्छवी जायसवाल 89.83 ने प्रथम और दूसरा स्थान प्राप्त किया। इसी तरह 12वीं के परिणाम में सेंट जांस स्कूल की श्रेया सिंह, नागेपुर, इंटर में 79.4 प्रतिशत अंक लेकर टॉप पर रही। जबकि अकांक्षा जायसवाल नागेपुर ने 75.41 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान प्राप्त किया।

Comments

comments