नौ किलो चांदी के जेवरात के साथ दो भाइयों को GRP ने पकड़ा

नौ किलो चांदी के जेवरात के साथ दो भाइयों को GRP ने पकड़ा

मुगलसराय। चंदौली जिले के पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म एक और दो के पास से सोमवार की सुबह राजकीय रेलवे पुलिस ने नौ किलो चांदी के जेवरात के साथ दो भाइयों को पकड़ लिया। दोनों माल का कोई कागजात नहीं दिखा सके। सूचना पर सेल टैक्स की टीम ने चांदी कब्जे और युवकों को हिरासत में ले लिया।

जीआरपी पीडीडीयू नगर प्रभारी आरके सिंह के नेतृत्व में टीम सोमवार को रेलवे स्टेशन पर कांवरियों की भीड़ नियंत्रित करने में जुटी थी। दिन के सवा 11 बजे टीम के सदस्य प्लेटफार्म एक और दो के पश्चिमी छोर पर लाइन शहीद बाबा के मजार के पास पहुंचे तो दो युवक संदिग्ध हाल में दिखे।

उनके बैग की तलाशी लेने पर चांदी की अंगूठी, बिछिया आदि मिली। गहनों का वजन नौ किलो निकला। दोनों जेवरात से संबंधित कागजात नहीं दिखा सके। दोनों को थाने लाकर पूछताछ की गई।

इनकी पहचान सोनू वर्मा और मोनू वर्मा निवासी इंद्रानगर, थाना इंद्रानगर, मेरठ के रूप में हुई। दोनों ने बताया कि वे मेरठ से बक्सर जेवरात पहुंचाने जा रहे थे। जीआरपी प्रभारी ने बताया कि बरामद माल की कीमत साढे़ तीन लाख रुपये से अधिक है। सूचना पर सेल टैक्स की टीम ने माल कब्जे में लेकर दोनों भाइयों को वाराणसी ले गई।

Comments

comments