चंदौली जिले के अलीनगर थाना के सिघीताली गांव के पास नेशनल हाईवे पर सोमवार की सुबह एक अनियंत्रित दुग्ध वाहन व ट्रक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल को इलाज के लिए राजकीय अस्पताल रामनगर पहुंचाया गया।

वाराणसी निवासी अरुण राय की डेयरी शहर में है। इसके लिए अलीनगर थाना के आलू मिल परिसर में चंदौली जिले के विभिन्न क्षेत्रों से दूध इकट्ठा करके टैंकर से वाराणसी भेजा जाता है। सैयदराजा थाना के नेवादा गांव निवासी आबिद अंसारी  डेयरी के दुग्ध वाहन को लेकर आलू मिल जा रहे थे।

सिघीताली गांव के पास सुबह साढ़े छह बजे पहुंचे ही थे कि दूध वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर पारकर सड़क के दूसरी लेन में चला गया। इससे चंदौली की ओर से जा रहे ट्रक में दुग्ध वाहन की जोरदार टक्कर हो गई। इसमें आबिद अंसारी व खलासी बरेली जिले के आंवला थाना क्षेत्र के नूरपुर निवासी आशीष कुमार की मौत हो गई। वहीं दूधिया मथुरा जिले के बलदेवा थाना के सैदपुर निवासी राकेश कुमार  गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं दूधिया राकेश कुमार को रामनगर के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया।

अलीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक अश्विनी चतुर्वेदी ने बताया कि मृतकों व घायल के परिजनों को सूचना दे दी गई है। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जबकि घायल रामनगर राजकीय अस्पताल में भर्ती है।